Ad Code

Basant Panchami Wishes, Status, Quotes, Images in Hindi

Basant Panchami Wishesआज के इस लेख में हमने Basant Panchami के अद्भुत दिन पर सबसे अच्छे Basant Panchami Wishes in Hindi साझा किये है जिनको आप पढ़ सकते हो और सोशल मीडिया के माध्यम से शेयर सकते हो तो फिर बिना देरी किये सीधे भड़ते है Basant Panchami Wishes की ओर।

Basant Panchami Wishes in Hindi

Basant Panchami Wishes Hindi

माँ सरस्वती का बसंत है त्योंहार आपके जीवन में आये सदा बहार सरस्वती द्वार आपके विराजे हरपल हर काम आपका हो जाये सफल।

बहारो में बहार बसंत मीठा मौसम मीठी उमंग रंग बिरंगी उड़ती आकाश में पतंग तुम साथ हो तो है इस ज़िंदगी का एक अलग रंग।

पीले-पीले सरसों के फूल पीले उड़े पतंग रंग बरसे पीला और छाए सरसों की उमंग आपके जीवन में रहे सदा बसंत के रंग हैप्पी बसंत पंचमी Happy Basant Panchami.

साहस शील हृदय में भर दे जीवन त्याग से भर दे संयम सत्य स्नेह का वर दे माँ सरस्वती आपके जीवन में उल्लास भर दे हैप्पी बसंत पंचमी।

मंदिर की घंटी आरती की थाली नदी के किनारे सूरज की लाली जिंदगी में आए खुशियों की बहार आप को मुबारक हो बसंत पंचमी का तौहर।

मां सरस्वती का वरदान हो आपको हर दिन नई मिले ख़ुशी आपको दुआ हमारी है खुदा से ऐ दोस्त जिन्दगी में सफलता हमेशा मिले आपको बसंत पंचमी की बधाई।

सरस्वती पूजा का ये प्यारा त्योहार जीवन में लाएगा खुशियां अपार सरस्वती विराजे आपके द्वार शुभकामना हमारी करें स्वीकार।

कभी ना हो कांटो का सामना जिंदगी आपकी खुशियों से भरा रहे संक्रांति पर हमारी यही दुआ। - Basant Panchami Wishes

तू स्वर की दाता है तू ही वर्णों की ज्ञाता तुझमें ही नवाते शीष हे शारदा मैया दे अपना आशीष।

किताबों का साथ हो पेन पर हाथ हो कॉपियां आपके पास हो पढ़ाई दिन रात हो जिंदगी के हर इम्तिहान में आप पास हो सरस्वती पूजा की हार्दिक शुभकामनाएं।

इस वसंत पंचमी मां सरस्वती आपको हर वो विद्या दे जो आपके पास नहीं है जो है उस पर चमक दे जिससे आपकी दुनिया चमक उठे वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं।

उमंग दिल में और आंखों में है प्यार खुशियां लेकर आया बसंत का त्यौहार शरद की फुहार किरणें सूरज की हो शुभकामना आपको बसंत की।

मौसम की नजाकत है हसरतों ने पुकारा है कैसे कहे की कितना याद करते है यह संदेश उसी याद का एक इशारा है बसंत पंचमी की शुभकामनाएं।

इस वसंत पंचमी मां सरस्वती आपको हर वो विद्या दे जो आपके पास नहीं है जो है उस पर चमक दे जिससे आपकी दुनिया चमक उठे वसंत पंचमी और सरस्वती पूजा की शुभकामनाएं।

सूरज हर शाम को ढल ही जाता है पतझड बसंत में बदल ही जाता है मेरे मन मुसीबत में हिम्मत मत हारना समय कैसा भी गुजर ही जाता है।

इससे पहले शाम हो जाए मेरा SMS औरों की तरह आम हो जाए और सारे मोबाइल नेटवर्क जाम हो जाए इसलिए सबसे पहले आपको बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं।

Basant Panchami Wishes & Quotes

ज़माने भर की याद में मुझे ना भुला देना जब कभी याद आये तो ज़रा मुस्कुरा लेना ज़िंदा रहे तो फिर मिलेंगे, वर्ना बसंत पंचमी में एक पतंग मेरे नाम का भी उड़ा लेना बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं। हैप्पी बसंत पंचमी।

सरस्वती पूजा का यह प्यारा त्यौहार जीवन में खुशी लाएगा अपार, सरस्वती विराजे आपके द्वार शुभकामनाएं हमारी करें स्वीकार। बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं। हैप्पी बसंत पंचमी।

उमंग दिल में और आँखों में है प्यार खुशियाँ लेकर आया बसंत का त्योंहार शरद की फुहार, किरणें सूरज की हो शुभकामना आपको बसंत की।

उड़ जाते है रंग किताबों में दबे फूलों के भी आसमान में कई रंग बिखराए जाती है एक पतंग आपको बसंत पंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं हैप्पी बसंत पंचमी।


आखिरी शब्द:

आशा करता हूँ की आपको यह Basant Panchami Wishes in Hindi पसंद आये होंगे जहाँ हमने आपके लिए सबसे अच्छे Basant Panchami Wishes साझा किये है। अगर आपको यह कोट्स पसंद आये हो तो इन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से जरूर भेजिएगा।

इन्हें भी पढ़े:

  • Flag Hoisting Quotes
  • Independence Day Status
  • Republic Day Quotes
  • Indian Army Quotes
  • Independence Day Quotes   
  • Reactions

    Post a Comment

    0 Comments