Ad Code

Tilak Verma कौन है? - Who is Tilak Verma? Biography, Girlfriend, IPL 2023 Live, Family Hindi

Who is Tilak Verma: Tilak Verma का जीवन एक प्रेरक यात्रा है जो प्रत्येक महत्वाकांक्षी क्रिकेटर को प्रेरित कर सकती है जो अपनी कड़ी मेहनत और कौशल के माध्यम से खेल में अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचने का सपना देखता है। निम्न-मध्यम वर्गीय परिवार में पैदा होने के बावजूद, Tilak की असाधारण प्रतिभा ने उनके कोच सलाम बयाश का ध्यान आकर्षित किया, जिन्होंने उनकी पूरी यात्रा में उनका साथ दिया।

Tilak Verma

हालाँकि कई लोगों को उनके गेमप्ले को देखने का अवसर नहीं मिला है, लेकिन उनका कौशल स्तर स्पष्ट था जब indian premier league (IPL) की कुछ शीर्ष टीमें IPL 2022 मेगा नीलामी के लिए उनकी सेवाओं को सुरक्षित करने के लिए बोली लगाने की जंग में लगी हुई थीं। अंत में, Mumbai Indians ने Sunrisers Hyderabad, Chennai Super Kings और Rajasthan Royals जैसी अन्य फ्रेंचाइजी को 2022 सीज़न के लिए साइन करने के लिए बोली लगाई।

भले ही वह IPL 2022 की मेगा नीलामी में शीर्ष 10 सबसे महंगे अनकैप्ड खिलाड़ियों में शामिल नहीं थे, फिर भी तिलक ने अपने बेस प्राइस से 8.5 गुना अधिक पैसा कमाया।

Tilak Verma Biography Hindi

जो लोग Tilak Verma के जीवन और करियर के बारे में अधिक जानना चाहते हैं, उनकी जीवनी उनकी पारिवारिक पृष्ठभूमि, करियर, सांख्यिकी और उपलब्धियों के बारे में एक अंतर्दृष्टि प्रदान करती है। उनकी कहानी इस बात का प्रमाण है कि दृढ़ संकल्प और समर्पण के साथ, कोई भी अपने सपनों को हासिल कर सकता है, भले ही उनकी पृष्ठभूमि कुछ भी हो।

Tilak Verma In 2023 IPL Live Score 

Tilak Verma ने 2023 IPL में इतना अच्छा खेला है और उन्होंने अपने पहले आईपीएल मैच में 84 रन बनाए जो आश्चर्यजनक है। Tilak Verma ने इतना अच्छा खेला है और आरसीबी के लिए एक मील का पत्थर बनाया है जिसे तोड़ना बहुत कठिन था।

हर कोई उम्मीद कर रहा था कि रोहित शर्मा अच्छा खेलेंगे लेकिन उनके खेलने पर तिलक वर्मा ने हर गेंद को इतनी अच्छी तरह हिट किया। हर तरफ आपने Tilak Verma को छक्का और चार देखा होगा।

आखिरी शब्द:

मुझे उम्मीद है कि आपको यह लेख पसंद आया होगा जहां हमने Tilak verma biography के बारे में विस्तार से बताया है और आप इसकी मदद से आईपीएल को देख सकते हो।

अगर आपको यह पोस्ट पसंद आया है तो कृपया अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि उन्हें भी इस Tilak Verma Biography Hindi के बारे में पता चल सके।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments