Ad Code

Ghaziabad में हुआ School Bus Accident Of Delhi Meerut Expressway: दर्दनाक हादसा

School Bus accident of Delhi Meerut Expressway in Ghaziabad: Ghaziabad में Delhi-Meerut Expressway पर मंगलवार सुबह एक विनाशकारी घटना में एक school bus और एक SUV की टक्कर हो गई। इस टक्कर में दो बच्चों समेत छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

School Bus Accident Of Delhi Meerut Expressway

गलत दिशा:

ADCP Traffic Police रामानंद कुशवाह के मुताबिक, Delhi में Ghazipur के पास सीएनजी भरवाने के बाद बस चालक गलत दिशा में बस चला रहा था। हादसे का शिकार हुई बस नोएडा स्थित बाल भारती स्कूल की है।

ड्राइवर गिरफ्तार:

हादसे के लिए जिम्मेदार बस चालक को पकड़ लिया गया है। अधिकारियों ने निर्धारित किया है कि पूरी गलती बस चालक की है जो यातायात प्रवाह के विपरीत गाड़ी चला रहा था।

SUV सवारों का विवरण:

जैसा कि कुशवाह ने पुष्टि की, एसयूवी, कुल आठ लोगों को ले जा रही थी, दुर्घटना के समय मेरठ से गुड़गांव जा रही थी।

जांच और सुरक्षा उपाय:

पुलिस कर्मियों की एक टीम दुर्घटनास्थल पर मौजूद है, जिसे जांच के लिए घेर लिया गया है। अधिकारी अधिक जानकारी का पता लगाने और आवश्यक सुरक्षा उपाय सुनिश्चित करने के लिए काम कर रहे हैं।

इस दुखद दुर्घटना से प्रभावित पीड़ितों और उनके परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं। भारत के व्यापार परिदृश्य में रोमांचक विकास।

निष्कर्ष:

RIL की वित्तीय सेवा शाखा का आसन्न विघटन और Reliance रिटेल द्वारा इक्विटी शेयर पूंजी में कटौती रणनीतिक कदम हैं जिन्होंने RIL शेयरों में उछाल को बढ़ावा दिया है, जिससे भारत के व्यापार परिदृश्य में एक प्रमुख खिलाड़ी के रूप में कंपनी की स्थिति मजबूत हुई है।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments