Ad Code

Supermodel Gigi Hadid को केमैन आइलैंड में गांजा रखने के आरोप में Arrest किया गया, 1000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया

Gigi Hadid Arrested: अपनी glamorous lifestyle और सफल करियर के लिए Supermodel Gigi Hadid को हाल ही में केमैन आइलैंड्स की लड़कियों की यात्रा के दौरान marijuana (Ganja) रखने के लिए कानूनी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Gigi Hadid Arrested

पीपुल पत्रिका की रिपोर्ट के अनुसार, 28 वर्षीय गिगी हदीद को 10 जुलाई को ओवेन रॉबर्ट्स अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर गिरफ्तार किया गया था जब सीमा शुल्क और सीमा नियंत्रण एजेंटों ने उसके सामान में marijuana (Ganja) और संबंधित सामग्री की खोज की थी। उसकी दोस्त लिआ निकोल मैक्कार्थी को भी इसी तरह के आरोपों का सामना करना पड़ा।

अधिकारियों को पदार्थ की अपेक्षाकृत कम मात्रा मिली, जो व्यक्तिगत उपयोग के इरादे को दर्शाता है। इसके बाद, हदीद और मैक्कार्थी दोनों को कैदी हिरासत केंद्र में हिरासत में ले लिया गया, लेकिन बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।

Celebrities Guilty for Taking Ganja

12 जुलाई को अदालत में पेशी के दौरान, दोनों मशहूर हस्तियों ने "गांजे के आयात और गांजा के सेवन के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले बर्तनों के आयात के संदेह" के लिए दोषी ठहराया। परिणामस्वरूप, उन पर बिना किसी दोषसिद्धि के, प्रत्येक पर 1,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया।

हदीद के प्रतिनिधि ने पीपल पत्रिका को स्पष्ट किया कि उसने न्यूयॉर्क शहर में कानूनी रूप से मारिजुआना खरीदा था, इस बात पर प्रकाश डाला कि मेडिकल मारिजुआना 2017 से ग्रैंड केमैन में वैध है। हालांकि, भांग के साथ क्षेत्र के अंदर और बाहर यात्रा करना अवैध है, जिससे उनकी गिरफ्तारी हुई।

जांच के बावजूद, हदीद ने द्वीप पर अपने समय की तस्वीरें और वीडियो साझा करते हुए, बिना किसी डर के अपनी छुट्टियां जारी रखीं।

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments