Ad Code

UP Police's ATS ने Pakistani citizen Seema Haider से ISI होने के बारे में किये सवाल।

Seema Haider News: उत्तर प्रदेश पुलिस के The Anti-Terrorist Squad (ATS)  ने पाकिस्तान की नागरिक Seema Haider से पूछताछ की है, जो मई में अवैध रूप से भारत में दाखिल हुई थी और वर्तमान में अपने भारतीय साथी Sachin Meena के साथ ग्रेटर नोएडा में रहती है।

Seema Haider ISI Agent

Seema Haider ISI Agent

यह घटनाक्रम लखनऊ में पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी, इंटर-सर्विसेज इंटेलिजेंस (आईएसआई) से जुड़े एक संदिग्ध एजेंट की गिरफ्तारी के मद्देनजर आया है। उस व्यक्ति पर सीमा पार अपने संपर्कों के साथ रक्षा प्रतिष्ठानों के बारे में संवेदनशील जानकारी साझा करने का आरोप था।

पाकिस्तानी महिला से एटीएस की पूछताछ उस स्थिति से मेल खाती है जहां ग्रेटर नोएडा में एक कम-ज्ञात दक्षिणपंथी चरमपंथी समूह ने हैदर और उसके चार बच्चों, जो अवैध रूप से भारत में प्रवेश कर चुके हैं, को देश से बाहर नहीं निकाला तो विरोध प्रदर्शन करने की धमकी दी है। 72 घंटे के अंदर.

एक वरिष्ठ अधिकारी ने पीटीआई से पुष्टि की कि Haider से एटीएस सोमवार को पूछताछ कर रही थी और स्थानीय पुलिस इस प्रक्रिया में शामिल नहीं थी। अधिकारी ने कहा, स्थानीय पुलिस एक अलग जांच कर रही है और अभी तक आरोप पत्र दाखिल नहीं किया है।

आखिरी शब्द: 

उत्तर प्रदेश पुलिस की एटीएस ने एक संदिग्ध आईएसआई एजेंट की गिरफ्तारी के बाद ग्रेटर नोएडा में अवैध रूप से रह रही पाकिस्तानी नागरिक सीमा हैदर से पूछताछ की है। स्थानीय पुलिस अलग से जांच कर रही है.

इन्हें भी पढ़े:

Reactions

Post a Comment

0 Comments